Home Sports जब सौरव, सेहवाग, भज्जी ड्रॉप हो सकते हे तो विराट कोहली क्यों...

जब सौरव, सेहवाग, भज्जी ड्रॉप हो सकते हे तो विराट कोहली क्यों नहीं इस दिग्गज ने उठाये सवाल

107
0
virat kohli rohit sharma
virat kohli rohit sharma

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट लगातार ख़राब फॉर्म में चल रहे हे. इंग्लैंड के खिलाफ खेली गयी सीरीज में भी कुछ खास फॉर्म में नहीं दिखे. रविवार को खेले गए मैच में भी सिर्फ 11 रन ही बना पाए. इस तरह ख़राब परफॉरमेंस के चलते अब कोहली को टीम इंडिया में बने रहने पर भी सवाल उठ रहा हे. दिग्गज खिलाड़ियों का कहना हे की जब युवराज, भज्जी, सेहवाग, सौरव और ज़हीर जैसे खिलाडी ड्रॉप हो सकते हे तो कोहली क्यों नहीं.
टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज ने टीम इंडिया में ख़राब फॉर्म से जूझ रहे खिलाडी को बहार करने की सलाह दी. उन्होंने कहा ऐसा टाइम आता हे जब फॉर्म आपका साथ नहीं देता. बड़े खिलाडी होने के बावजूद आपको ड्रॉप करना पड़ता हे. सौरव, सेहवाग, युवराज, ज़हीर और भज्जी को भी ड्रॉप किया गया हे और उन्होंने फिरसे मजबूत वापसी की.
प्रसाद ने आगे कहा की अब शायद तरीका बदल गया हे अब आउट ऑफ़ फॉर्म होने से फर्क नहीं पड़ता. यह आगे बढ़ने की रह नहीं हे. देश में बहुत टैलेंट हे आप सिर्फ अपने नाम पर नहीं खेल सकते. अनिल कुंबले इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर रहे हे लेकिन ख़राब फॉर्म की वजह से उन्हें भी बहार बैठना पड़ा था.
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कह दिया हे की मैनजमेंट विराट कोहली का साथ देगी. रोहित शर्मा ने कहा की बहार जो लोग विराट की आलोचना कर रहे हे उन्हें अंदर क्या चल रहा हे वह मालूम नहीं हे.

Previous articleक्यों लीना मणिमेकलाई ने माँ काली का सिगरेट और समलैंगिक जंडे का साथ पोस्टर रिलीज किये जानिए..
Next articleIND Vs ENG प्लेइंग 11 विराट कोहली हो सकते हे बहार, ये हो सकती हे टीमों को प्लेइंग 11

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here